उत्पाद सिपाही भर्ती परीक्षा के दौड़ में शामिल एक और युवक का गई जान,13

उत्पाद सिपाही भर्ती परीक्षा
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

उत्पाद सिपाही भर्ती परीक्षा के दौड़ में शामिल एक और युवक का मौत शनिवार को हो गया। जिसके बाद मौत का आंकड़ा 13 पहुंच गया है।

शनिवार को डेट करने वाले युवक का नाम मुरामुल्ला सूर्या और वह जमशेदपुर के बर्मामाइंस इलाके का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक मुरामुल्ला सूर्या उप्ताद सिपाही बहाली के लिए दौड़ लगाने के लिए शुक्रवार को जमशेदपुर से रांची आया था जहाँ शुक्रवार सुबह बहाली प्रक्रिया के दरम्यान ही सूर्या बेसुध होकर मैदान में गिर गया। जिसके बाद सूर्या के परिजन उसे रिम्स में एडमिट कराए। आज सुबह सूर्या ने रिम्स में दम तोड़ दिया। चिकित्सकों की माने तो मौत का कारण ब्रेन स्ट्रोक हो सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बात की अभी तक किसी ने पुष्टि नहीं की है।

उत्पाद सिपाही भर्ती परीक्षा के दौड़ में पहले भी जा चुकी है जान

बतादें कि उत्पाद सिपाही भर्ती परीक्षा की बहाली प्रक्रिया की दौड़ पिछले 22 अगस्त को शुरू हुई। दौड़ के लिए पूरे झारखंड में सात केंद्र बनाये गये थे। स्मार्ट सिटी क्षेत्र रांची, जगुआर टेंडर ग्राम रांची, पुलिस लाइन गिरिडीह, सीटीसी मुसाबनी, जैप 9 कैम्पस मुख्यालय साहिबगंज , पलामू के चियांकि हवाई में कैम्प बनाया गया था। पर दौड़ने के दौरान अभ्यर्थियों की मौत होने के बाद सरकार ने भारी दबाव के बीच भर्ती की प्रक्रिया कैबबीच में ही स्थगित कर दी थी।

पुनः 10 सितंबर से यह बहाली प्रक्रिया छह केंद्रो में फिर से शुरु हुई। इसके बाद 5 दिनों के बाद पुनः 19, 20, और 21 सितंबर को बहाली प्रक्रिया होने वाला है।

शुक्रवार को भी 14 अभ्यर्थियों की बिगड़ी थी तबियत

उत्पाद सिपाही भर्ती दौड़ में शुक्रवार को भी 14 अभ्यर्थियों की तबियत बिगड़ गई थी। जिसमें साहिबगंज जिले में 6 और गिरिडीह जिले में 8 अभ्यर्थियों की तबियत बिगड़ गई थी। सभी अभ्यर्थियों को अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज करवाया गया।

उत्पाद सिपाही भर्ती परीक्षा

newsjhupdate.com

बड़ी खबर : झारखंड के इन लोगों का बिजली बिल माफ,आपका माफ हुआ या नहीं तुरन्त एक क्लिक में करें चेक

झारखंड उत्पाद सिपाही दौड़ प्रतियोगिता का निरीक्षण करने उपायुक्त पहुंची पदमा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर

Slide Up
x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *