झारखंड उत्पाद सिपाही दौड़ प्रतियोगिता का निरीक्षण करने उपायुक्त पहुंची पदमा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर

झारखंड उत्पाद सिपाही
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

उपायुक्त ने झारखंड उत्पाद सिपाही कैम्प के मेडिकल कैंप, दवाइयों की उपलब्धता,रुकने की व्यवस्था आदि का किया निरीक्षण

दौड़ में भाग ले रहे सभी प्रतिभागियों को उपायुक्त ने शुभकामनाएं दी।

झारखंड उत्पाद सिपाही दौड़ प्रतियोगिता का निरीक्षण करने उपायुक्त श्रीमती नैंसी सहाय आज 11 सितंबर सुबह 7:00 बजे हजारीबाग के पदमा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पहुंची। निरीक्षण के क्रम में उन्होंने बताया कि 9 सितंबर से 13 सितंबर तक चलने वाले इस दौड़ में प्रतिभागियों के लिए सभी व्यवस्थाएं की गई हैं।

उन्होंने आज ट्रेनिंग सेंटर के मेडिकल कैंप,रात्रि में रुकने की व्यवस्था, मेडिकल कैंप में दवाइयां की उपलब्धता, शौचालय आदि का जायज़ा लिया। उन्होंने बताया कि पदमा में चल रही उत्पाद सिपाही दौड़ प्रतियोगिता संचालित किया जा रहा है तथा सभी व्यवस्थाएं मुकम्मल हैं। मौके पर उन्होंने दौड़ में शामिल हो रहे सभी अभ्यथियों को शुभकामनाएं दी।


वहीं पदमा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर के कमांडेंट श्री मोहम्मद अर्शी ने बताया कि पदमा पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में आयोजित में प्रतिभागियों के लिए आवश्यक सभी व्यवस्थाएं की गईं है। उनके रुकने के लिए टेंट का इंतजाम किया गया है। दौड़ के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर मेडिकल कैंप अलर्ट है, प्रतिदिन लगभग 3000 प्रतिभागी इस दौड़ में शामिल हो रहे हैं।

दौड़ तय समय अवधि जो 9:00 बजे निर्धारित है पूर्ण कर ली जा रही है। उन्होंने बताया कि पुरुष वर्ग के लिए आठ राउंड यानी 10 किलोमीटर की दौड़ और वही महिला वर्ग के लिए चार राउंड यानी 5 किलोमीटर की दौड़ का आयोजन किया जा रहा है।

बड़ी खबर : उत्पाद सिपाही दौड़ के पहले दिन आठ अभ्यर्थी हुए बेहोश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *