चरही घाटी में सडक दुर्घटना, हजारीबाग कोर्रा के 25 वर्षीय युवक का मौत, एक घायल

चरही
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now


चरही : हजारीबाग जेले के चरही घाटी में शनिवार को अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार जेएच 02एएन 7407 मे सवार 25 वर्षीय व्यक्ति को मौत हो गई , वहीं एक घायल हो गए। मृतक गणेश कुमार हजारीबाग लाखे कोर्रा निवासी हजारीबाग से रामगढ़ अपने दोस्त के साथ डॉक्टर के पास इलाज करने के लिए निकला लगभग 6:00 बजे चरही घाटी यूपी मोड में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गया। वही एक व्यक्ति घायल हो गया।

मौके पर चरही पुलिस पहुंचकर सबको अपने कब्जे में लेकर परिजन को सूचना दिया गया सव को एन एच आई के एम्बुलेंस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग सरदार अस्पताल भेजा गया। इस दौरान एक तरफ का सड़क पूरी तरह से कुछ घंटे के लिए जाम हो गया। पुलिस की तत्परता से जाम को हटाया गया। चरही के यूपी मोड घाटी में आए दिन हमेशा इस तरह के दुर्घटना होते रहता है। फोर लाइन बनने के बाद उक्त जगह पर हजारों की मौत हुई है। अभी तक इस पर कोई ठोस विचार नहीं किया गया है।

जिले की दूसरी बड़ी खबर

विष्णुगढ़ थाना पुलिस ने चोरी के कई मामलों का किया उद्भेदन, एक गिरफ्तार

चरही

विष्णुगढ़ : चोरी के कई मामलों में लिप्त आरोपी मन्नू कुमार पिता सूरज महतो को विष्णुगढ़ पुलिस ने शुक्रवार को टाटीझरिया थाना अंतर्गत होलांग के उसके घर से चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है।उसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी गए लाखों के सामान बरामद किया है।

बरामद सामान चोरी की अलग अलग घटनाओं के हैं।बरामद सामानों में दो बाइक्, मोबाइल फोन, बैट्री, लैपटॉप, मोटर पम्प,लाइट्स और दूसरे कई बिजली के उपकरण हैं।उसने पुलिस के सामने चोरी की कई घटनाओं में अपने अन्य साथियों के साथ शामिल होने की बात स्वीकारी है।उसने अपने बयान में कहा है कि विष्णुगढ़ सातमील चौक से होंडा ड्रीम, नायक पेट्रोल पंप के पास से हीरो ग्लैमर बाइक की चोरी कबूला है।इसके अलावा भेलवारा पंचायत भवन, भेलवारा स्थित विद्युत केंद्र, विष्णुगढ़ बालिका उच्च विद्यालय में चोरी की घटना में वह लिप्त रहा है।

थाना अंतर्गत उरगी के श्री बालाजी रेडियो एवं मणिकर्णिका सेल एंड सर्विस में चोरी करने की बात उसने स्वीकारी है।इनके अन्य फरार साथियों की पुलिस को तलाश है।प्रेस वार्ता में उक्त जानकारी एसडीपीओ विष्णुगढ़ बैजनाथ प्रसाद तथा कार्यकारी थाना प्रभारी सागेन मुर्मू ने दी है।

बड़ी खबर : झारखंड कैबिनेट में लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय,जल सहिया,रसोइया समावेशी शिक्षक मानदेय में वृद्धि सहित कई बड़े फैसले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *