Jharkhand cabinet : मुख्यमंत्री आज इन अहम फैसलों पर लगाएंगे मुहर 1

Jharkhand cabinet
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Jharkhand cabinet : झारखंड कैबिनेट की बैठक आज मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की अध्यक्षता में शाम 4 बजे होगी। बैठक में कई अहम फैसलों पर मुहर लगेगी। आज की झारखंड की बैठक में मुख्यमंत्री अबुआ स्वास्थ्य सुरक्षा योजना और आयुष्मान भारत मुख्यमंत्री जनयोजना के लाभुकों को पीवीसी स्वास्थ्य कार्ड निर्गत किया जाएगा।

विभिन्न सोशल मीडिया के अनुसार ज्ञानोदय योजना के अंतर्गत 291 उच्च व उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में अतिरिक्त स्मार्ट क्लास के अधिष्ठापन व संचालन की स्वीकृति मिल सकती है। इसके अलावा नगर विकास एवं आवास विभाग में संविदा के आधार पर सेवा प्राप्त कनीय अभियंताओं को अनुषांगिक इकाइयों में संविदा पर रखे जाने का फैसला हो सकता है।

Jharkhand cabinet में इन प्रस्तावों को मिल सकती है मुहर

भारत सरकार के द्वारा स्वीकृति भजनिया, मोहम्मदगंज, हैदरनगर रोड के लिए राज्य के अंश के तौर पर 23.36 करोड़ के राज्यांश को भी स्वीकृति मिलने की संभावना है।।इसके अलावा कई सड़क निर्माण की भी मंजूरी मिल सकती है। जिसमें पथ निर्माण विभाग दुमका के सरैयाहाट सुंबेश्वरनाथ के निर्माण के लिए 38.28 करोड़ की स्वीकृति और चाईबासा हाट गम्हरिया बेनीसागर के निर्माण के लिए 31.69 करोड़, दुमका के सरैयाहाट सुंबेश्वरनाथ के निर्माण के लिए 38.28 करोड़ की स्वीकृति को मंजूरी मिलने की संभावना है।

बड़ी खबर : झारखंड के इन लोगों का बिजली बिल माफ,आपका माफ हुआ या नहीं तुरन्त एक क्लिक में करें चेक

newsjhupdate.com

Slide Up
x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *