उपायुक्त ने की सीएसआर (कंपनी सोशल रिस्पांसिबिलिटी) समिति की बैठक

उपायुक्त ने की सीएसआर (कंपनी सोशल रिस्पांसिबिलिटी) समिति की बैठक
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

उपायुक्त ने सीएसआर मद से क्रियानवित योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की

उपायुक्त श्रीमती नैंसी सहाय की अध्यक्षता में सीएसआर समिति की बैठक आज गुरूवार को हुई। बैठक में उपायुक्त ने सीएसआर मद से क्रियान्वित योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की।

उन्होंने संबंधित कम्पनियों को उनके द्वारा संचालित योजनाओं का प्रशासन को सूचना देकर कार्य करने व सूची उपलब्ध करवाने का निदेश दिया।

बैठक में उपायुक्तने सीसीएल अरगड़ा के पदाधिकारी से शौचालय निर्माण की प्रगति की जानकारी ली एवं ससमय उक्त योजना को पूर्ण करने का निर्देश दिया। उन्होंने संबंधित पदाधिकारी को गांव की महिलाओं को सिलाई मशीन उपलब्ध कराने व सोलर पैनल के माध्यम से पेयजल आपूर्ति पूर्ण होने की सूचना देने का निर्देश दिया।

अडानी इंटरप्राइजेज ने उपायुक्त को बताया

बैठक में अडानी इंटरप्राइजेज के पदाधिकारी नेउपायुक्त को बताया कि उनके द्वारा 150 बच्चों को सोलर सिस्टम, आंगनबाड़ी केंद्रों का निर्माण और स्ट्रीट लाइट लगाई गई है। उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारी से संचालित सभी योजनाओं की सूची उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने प्रभा एनर्जी हजारीबाग को पतरा गांव में डीप बोरिंग करवाने का निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने संबंधित पदाधिकारी को निर्देशित किया कि डीप बोरिंग वही हो जहां से ज्यादा लोग लाभांवित हो सके।

बैठक में उपायुक्त ने कंपनी के पदाधिकारियों को सीएसआर मद से संचालित योजनाओं को यथाशीघ्र पूर्ण करने का निर्देश दिया ताकि लोकहित में नई योजनाओं को धरातल पर उतारा जा सके।
बैठक में योजना पदाधिकारी श्री पंकज कुमार तिवारी व विभिन्न कंपनियों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

http://newsjhupdate.com

बड़ी ख़बर : सहायक आचार्य का रिजल्ट कब निकलेगा ? सुप्रीम कोर्ट में आज बहस पूरी, CTET या JTET किसकी होगी मान्यता खत्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *