Chaukidar bharti : झारखंड चौकीदार के इस जिले की नियुक्ति पर हाइकोर्ट ने लगाई रोक 1

Chaukidar bharti
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Chaukidar bharti : झारखंड में चौकीदार नियुक्ति की परीक्षा के रिजल्ट के बाद से परीक्षार्थियों के द्वारा गिरिडीह एवं कुछ अन्य जिले के कॉपी जांच एवं रिजल्ट पर प्रश्न उठ रहा था। उपायुक्त को गिरिडीह में कई परीक्षार्थियों द्वारा आवेदन देकर 23 और 24 सितंबर को होने वाले दौड़ पर रोक लगवाने एवं कॉपी को फिर से जांच करने की मांग को लेकर आवेदन भी दिया गया था।

और काफी परीक्षार्थी धरना प्रदर्शन की भी तैयारी में जुट गए थे पर इस संबंध में गिरिडीह परीक्षा समिति में शामिल डुमरी अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा जानकारी दी गई कि फिलहाल झारखंड हाई कोर्ट के आदेशानुसार चौकीदार भर्ती से संबंधित किसी भी संचालन और क्रियान्वयन पर अगले आदेश तक रोक लगा दिया गया है।

Chaukidar bharti के गिरीडीह जिले में नियुक्ति स्थगित का आदेश

गिरिडीह जिलान्तर्गत चौकीदार संवर्ग के पद पर सीधी नियुक्ति परीक्षा-2023 के Operation and Implementation को W.P. (S) No. 5046 of 2024 विकास दास एवं अन्य बनाम राज्य में माननीय उच्च न्यायालय द्वारा दिनांक-11.09.2024 को आदेश पारित करते हुए अगली सुनवाई की तिथि तक के लिये Stay कर दिया गया है।

उक्त के आलोक में विज्ञापन संख्या-01/2023 चाकादार संवर्ग नियुक्ति परीक्षा-2023 के Operation and Implementation को तत्‌काल प्रभाव से अगले आदेश तक स्थगित किया गया है।

Chaukidar bharti

बड़ी खबर : झारखंड के इन लोगों का बिजली बिल माफ,आपका माफ हुआ या नहीं तुरन्त एक क्लिक में करें चेक

newsjhupdate.com

Slide Up
x

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *