बीआईटी राँची में एक साथ मिला 4 शव, पुलिस जांच में जुटी

बीआईटी
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

रांची बीआईटी इलाके में एक साथ चार शव मिले हैं। सभी के हाथ बंधे पाए गए। मंगलवार की देर रात एक साथ चार युवकों के शवों को मिलने से सनसनी फैल गई। चारों युवकों में एक के दोनों हाथ कपड़े से बंधे पाए गए जिससे लेकर पुलिस भी हत्या की आशंका जता रही है। मृत युवकों की पहचान शाहिद नुरुहुल्लाह, मकसूद अंसारी, शोएब अंसारी और आशिफ अंसारी के रूप हुई है।

मृत युवकों में से तीन चेते गांव के और एक अन्य युवक नेवरी का रहने वाला बताया जा रहा है।पुलिस गहनता से हर बिंदू की छानबीन में जुट गई। इधर सूचना मिलते पर परिजनों ने थाना के समक्ष हंगामा भी किया साथ ही चारों युवकों की पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। कुछ देर हंगामा करने के बाद पुलिस ने उन्हें शांत कराया तब कहीं जाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स में भेजा गया।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उन्हें सूचना मिला कि चार युवक देर शाम तक घर नहीं पहुंचे और वे मछली मारने नदी की ओर गए थे। जब पुलिस ने युवकों का मोबाइल का लोकेशन खंगाला तो नदी के किनारे का मिला। लोकेशन के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो चारों युवकों का शव बरामद हुआ। चारों युवकों के घरवालों का कहना है कि सभी की हत्या की गई है। पुलिस यह भी आशंका जता रही है कि बिजली गिरने से भी युवकों की मौत हो सकता है। पुलिस हत्या व बिजली गिरने दोनों बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

बड़ी खबर : JSSC : झारखंड प्रयोगशाला सहायक (लैब अस्सिटेंट ) प्रतियोगिता परीक्षा का काउंसेलिंग का डेट जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *