निदेशक के टिप्पणी का शिक्षक संघ ने की घोर निंदा,कल से केवल चप्पल पहन कर जाएंगे स्कूल

निदेशक
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

झारखंड शिक्षा परियोजना निदेशक आदित्य रंजन एक वीडियो में शिक्षकों को ड्रेस कोड पहन कर आने की बात कह रहे हैं। यह भी कह रहे हैं कि शिक्षक चप्पल पहनकर स्कूल में मिले तो वे उसी चप्पल से उनकी इतनी पिटाई करेंगे कि चप्पल पहनने लायक नहीं रहेगा। इधर निदेशक ने इस तरह का किसी भी वक्तब्य से इनकार किया है और किसी पुराने वीडियो में छेड़छाड़ होना बताया।

अजपटा जिला अध्यक्ष ने निदेशक के बयान की घोर निंदा की

इधर वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षकों में घोर नाराजगी देखी जा रही है। इधर अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ हजारीबाग के जिला अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि यदि वायरल वीडियो में दिया गया बयान झारखंड शिक्षा परियोजना निदेशक आदित्य रंजन का ही है तो संघ उस बयान की घोर भर्त्सना एवं निंदा करता है जिसमें उनके द्वारा शिक्षकों को चप्पल पहनने पर उनकी पिटाई करने की बात कही गई है। इस वायरल वीडियो में जिस प्रकार की अपमानजनक एवं शिक्षक की गरिमा के विरुद्ध असंसदीय भाषा का प्रयोग उनके द्वारा किया जा रहा है वह घोर निंदनीय है। और यह दर्शाता है की जब निदेशक महोदय ही अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते है तो शिक्षक एवं छात्रों पर इसका क्या असर पड़ेगा जिसकी सोच इनमें नही है। राज्य की नौकरशाही शिक्षा व्यवस्था को चौपट करने पर किस कदर तुली हुई है ।

वायरल ऑडियो में शिक्षकों के प्रति किया अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल

इन्होंने परसो भी एक ऑडियो वायरल कर शिक्षकों को दलाल एवं अनेक आपत्तिजनक भाषा बोलकर शिक्षकों को डराने का प्रयास किया है जिसकी भी संघ घोर निंदा करती है।

अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में कल से चप्पल पहनकर स्कूल जाएंगे शिक्षक

अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में अखिल झारखंड प्राथमिक शिक्षक संघ 5 अगस्त से राजव्यापी आंदोलन के तहत मुख्यमंत्री निवास के समक्ष आमरण अनशन की घोषणा कर चुका है और इस आंदोलन में शिक्षकों के अपमान करने वाले पदाधिकारी को पदमुक्त करने की मांग मुख्यमंत्री से की जाएगी। इस अपमानजनक टिप्पणी के विरोध में आंदोलनात्मक कार्यक्रम के तहत परियोजना निदेशक को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हम सभी शिक्षक कल से केवल चप्पल पहनकर विद्यालय जाएंगे ।

बड़ी खबर : JPSC NEW VACANCY : वन रेंजर के 170 और सहायक वन संरक्षक के 78 पदों पर भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *