उत्पाद सिपाही भर्ती दौड़ में 13 अभ्यर्थियों की तबियत बिगड़ी

उत्पाद सिपाही
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

गुरुवार को भी उत्पाद सिपाही भर्ती के दौड़ में 13 अभ्यर्थीयों की तबियत बिगड़ गई। छह अभ्यर्थी साहिबगंज और आठ अभ्यर्थी गिरिडीह केंद्र में दौड़ के क्रम में बीमार हुए। जिसके बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया और इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

उत्पाद सिपाही भर्ती दौड़ में इनकी बिगड़ी तबियत

जिनकी तबियत बिगड़ी उनमें से गिरिडीह जिले के धनवार थाना क्षेत्र के ब्रह्मदेव, बिहार के भोजपुर जिले के संजय कुमार, रांची जिले के नरकुपी के अविनाश उरांव,खूंटी जिले के सुजीत उरांव ,चतरा जिले के पत्थलगड्डा निवासी शीला कुमारी सहित कुछ अन्य शामिल है। जिनका नाम व पता नहीं चल सका । सभी अभ्यर्थियों को उपचार के बाद सभी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। एक अभ्यर्थी को बेहतर इलाज के लिए रेफर किये जाने की भी सूचना है।

सार्जेंट मेजर राजेश रंजन ने बताया कि गुरुवार को 3000 में 1442 अभ्यर्थियों ने प्रक्रिया में भाग लिया। आज दौड़ के बाद पांच दिन तक पुनः प्रक्रिया स्थगित रहेगी। उसके बाद 19, 20 और 21 सितंबर को बहाली की प्रक्रिया पुनः होगी। 21 सितंबर को उत्पाद सिपाही बहाली की अंतिम दौड़ होगा। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन सुबह लगभग 4 बजे दौड़ शुरू हो जाती है जो लगभग 7 से 7.30 बजे सुबह तक चलता है।

बड़ी खबर : झारखंड के इन लोगों का बिजली बिल माफ,आपका माफ हुआ या नहीं तुरन्त एक क्लिक में करें चेक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *